Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और बाबा बागेश्वर धाम सिर्फ एक छलावा?

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, ये सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि अपने में जीता जगता एक चमत्कार है। इन्होने न जाने कितने लोगों का भविष्य सुधारा है। पर लोगों को आज भी ये भी लगता है की ये सिर्फ एक फ्रॉड हैं। और उन्हें लगता है की इनकी दरबार कोई दिव्य दरबार नहीं होती|

बल्कि पहले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के सेवक ही लोगों से उनके बारे में जानकारी लेते हैं और फिर वही बातें उनके बारे में बतातें हैं। या फिर जिनको ये ( Pandit Dhirendra Krishna Shastri ) चुनते हैं वो पहले से ही अपने लोगों को बिठाते हैं और उन्ही को उठा के उनके बारे में बताते हैं।

Sanyasi Baba Bageshwar Dham: अगर आपको भी ऐसा लगता है और आप भी उन्ही में से एक हैं तो इस आर्टिकल को पुरे अंत तक पढियेगा। क्योंकि इस आर्टिकल में मैं आपको बाबा बागेश्वर धाम के विश्व प्रचलित दिव्य दरबार के बारे में बताने वाला हूँ। और मैं कुछ ऐसे घटनाओं के बारे में बताने वाला हूँ जिससे आपको बहुत आसानी से पता चल जायेगा की दिव्य दरबार चमत्कार है या फिर कोई छलावा। तो चलिए शुरू करते हैं।

बाबा बागेश्वर धाम – Pandit Dhirendra Shastri

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: बाबा बागेश्वर धाम तथा उनका दिव्य दरबार आये दिन ख़बरों में चर्चा का विषय बना रहता है। और बहुत सारे लोगों को खास कर लेफ्टिस्ट को ऐसा लगता है की दिव्य दरबार सिर्फ एक छलावा है।

लेकिन आज तक कोई साबित नहीं कर पाया की पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ( Pandit Dhirendra Shastri ) की दिव्य दरबार एक छलाबा है। उल्टा जब भी उन लोगो ने ऐसा करना चाहा तब तब बाबा बागेश्वर धाम ने कुछ ऐसा चमतकार दिखला दिया जिससे लोगों का उनके प्रति विश्वास और बढ़ता ही गया।

और अब तो महाराज जी ( Pandit Dhirendra Shastri ) की चमत्कार के चर्चे देश से लेकर विदेश में भी होने लगे और और आपको बता दूँ की हल ही में बाबा बागेश्वर धाम ने तथा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी ने इंग्लैंड में दिव्य दरबार का आयोजन करवाया है। और सिर्फ यही नहीं उन्होंने वहां अंग्रेजों को उन्ही के अंदाज में लताड़ा है। जिस अंदाज में महाराज जी ने उनका टांग खींचा है उसे देख के आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

और हाल ही में गुड़गांव में आयोजित महाराज जी के सत्संग में लाखों लोगों का जान सैलाब देखने को मिला है। और यही कारन है ी बाबा बागेश्वर धाम के बढ़ते हुए लोकप्रियता को देखते हुए लेफ्टिस्ट उनके खिलाफ सडयंत्र पे सडयंत्र रच रही है। पर ईश्वर का चमत्कार देखिये की कोई भी बाबा बागेश्वर धाम का बाल भी बाक़ा नहीं कर पा रहा है।

आखिर कैसे इतने लोकप्रिय हो गये पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और बाबा बागेश्वर धाम – Sanyashi Baba Bageshwar Dham

Pandit Dhirendra Shastri
Pandit Dhirendra Shastri

Read More Hindi story

Sanyashi Baba Bageshwar Dham: देखिये हमारे यहाँ एक कहावत है की अगर कोई आपको दवाने की कोशिश कर रहा है। और आपमें क्षमता है की आप लोगों के निन्दाओं को झेल सको और आपको अपने आप पे भरोसा है तब फर्क नहीं पड़ता लोग क्या बोल रहें हैं।

बस यही चीज महाराज जी के लिए भी लागु हो रही हो है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी ( Pandit Dhirendra Shastri ) को दवाने में न जाने कितने लोग लगे पड़े हैं पर महाराज जी को स्वयं हनुमान जी उठाने में लगे हैं तो दुनिया क्या कर लेगी।

बाबा बागेश्वर धाम पर लगे इतने बड़े आरोपSanyasi Baba Bageshwar Dham

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: शायद आपको पता होगा की जब महाराज जी नागपुर में बाबा बागेश्वर धाम ( Sanyasi Baba Bageshwar Dham ) दरबार लगा रहे थे तब अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष ने आरोप लगया था की बाबा फ्रॉड हैं। और चैलेंज किया था अगर महाराज जी उनके 10 लोगों के भविष्य के बारे में बताते हैं तो वे लोग पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी को 30 लाख देंगे नहीं तो महाराज जी को उनके कहते में 3 लाख देंगे होंगे।

हालाँकि जब उसने महाराज जी पर आरोप लगया तब तक महाराज जी अपने 7 दिनों के सत्संग तथा 2 दिनों के बाबा बागेश्वर धाम दिव्य दरबार ( Sanyasi Baba Bageshwar Dham ) को खत्म कर जा चुके थे। जिसपर उसने वापस आरोप लगाया की पंडित धीरेन्द्र शास्त्री उससे डर भाग गए। तब महाराज जी का दरबार रायपुर में लग रहा था। तब पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी ने उससे कहा की तुम रायपुर आ जाओ और हम वहां तुम्हारी साड़ी शर्तों को मान लेंगे। तथा तुम्हे कोई पैसे देने की भी आवश्यकता नहीं है।

लेकिन यह मुर्ख न तो महाराज जी के बातों को माना और न ही ये स्वीकारा की महाराज जी ( Pandit Dhirendra Shastri ) फ्रॉड नहीं है। लेकिन फिर दिव्य दरबार में कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी को सचाई का अंदाजा हो गया। और सब का विश्वास बाबा बागेश्वर धाम पर अटूट हो गया और पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी और भी चर्चित हो गए। तो आखिर क्या हुआ ऐसा जिससे महाराज जी इतना चर्चा में आ गए।

बाबा बागेश्वर धाम ने कर दिया बहुत बड़ा चमत्कार – Pandit Dhirendra Krishna Shastri

Sanyasi Baba Bageshwar Dham: तो हुआ कुछ ऐसा की एक न्यूज़ चैनल जो की यूट्यूब चैनल का पत्रकार था वो पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के पास जाता है लेकिन सिर्फ को जानने के लिए। लेकिन चमत्कार देखिये की महाराज जी ( Pandit Dhirendra Krishna Shastri ) और किसी को नहीं बल्कि उसी का नाम का परचा निकलते हैं और उससे अपने पास बुलाते है। और जो जो जानकारी वो उससे देतें हैं वो उसके आलावा और कोई नहीं जनता था।

इससे वह व्यक्ति पूर्णतः सुन्न पद जाता है। और उससे अपने कानो पर विश्वास नहीं होता है। और वह पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी से छमा मांगता है अपनी भूल पर और उनके शक्तिओं पर अब उसे ज्यादा भी शंका नहीं रहता है। ऐसा ही कुछ हुआ था आज तक के कैमरा पर्सन के साथ जब वो लोग महाराज जी के शक्तिओं की सचाई जानने गए थे।

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: तब पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी ने उस व्यक्ति को बुलाके उसकी साड़ी जानकारी को उजागर कर दी थी। और उन्होंने ऐसी ऐसी जाणारी बताई थी जो उसके साथ सालों से काम कर रहे उसके साथी रिपोर्टर को भी नहीं थी। और इसी घटना के साथ महाराज जी धीरे धीरे लोगों की नजरो में आने लगे थे। उम्मीद है की आपको हमारी दी गयी जानकारी अच्छी लगी होगी। तो बोलिये बाबा बागेश्वर धाम की जय। बजरंगबली की जय। जय जय श्री राम।


kikahani

Leave a Comment